February 22, 2024

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स 7 सितम्बर 2020। सोमवार को फॉरच्यूनर गाड़ी से कालू पुलिस थाने की नाकाबंदी को तोड़ कर भागने वाले तीन अपराधियों को कालू पुलिस ने ही पीछा कर पकड़ने में सफलता हासील की है। हालांकि घटना के तुरंत बाद चारों तरफ यही खबर फैली की लूणकरणसर पुलिस ने नाकाबंदी तोड़ने वाले अपराधियों को पकड़ा है लेकिन वास्तविकता यह है कि कालू पुलिस ने ही इन अपराधियों को लूणकरणसर पुलिस की नाकाबंदी तक पहुंचने से पहले ही पीछा करते हुए पकड़ लिया। कालू थानाधिकारी देवीलाल सारण को सरदारशहर पुलिस द्वारा फॉरच्यूनर गाड़ी में अपराधियों के भागने की सूचना मिली तो अपनी निजी गाड़ी से कालू से सरदारशहर की और अपराधियों को रोकने के लिए सामने ही चले गए। गारबदेसर तक पहुंचे तो फॉरच्यूनर गाड़ी उन्हें क्रास कर कालू की और रवाना हो गई। थानाधिकारी देवीलाल सारण ने कालू थाने में सूचना देकर नाकाबंदी करवाई। पूर्व सूचना होने के कारण नाकाबंदी पर तैनात पुलिसकर्मी भी हमला होने की आशंका में थे एवं आस पास के लोग भी विडियो बनाने के लिए तैयार थे। अब आगे कालू पुलिस की नाकाबंदी एवं पीछे कालू थानाधिकारी की गाड़ी के बीच में घिरने के कारण आरोपियों ने नाकाबंदी तोड़ दी एवं गाडी लूणकरणसर की और भगा ली। यहीं से कालू पुलीस थाने की गाड़ी एवं थानाधिकारी की गाड़ी दोनो ने मिल कर अपराधियों का पीछा किया। आरोपियों ने अपनी गाड़ी लूणकरणसर से पहले कच्चे रास्ते में उतार दी तो वहां उनकी गाडी फंस गई व कालू पुलिस की गाडियां उनके पीछे पहुंच कर फॉरच्यूनर में सवार तीन अपराधियों को पकड़ लिया। पूरे जिले में कालू थाना के जवानों एवं कालू थानाधिकारी की हिम्मत की प्रशसां हो रही है। आप भी देखें कालू पुलिस थाने के जवानों द्वारा आरोपियों को पकडने के लाईव फोटो एवं कालू थाने में गिरफ्तार किए जाने के बाद पुलिस टीम के साथ के फोटो।

श्रीडूंगरगढ़ के जवानों ने बढ़ाया मान।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स 9 सितम्बर 2020। कालू में श्रीडूंगरगढ़ तिराहे पर की गई नाकाबंदी के दौरान कालू थाने में तैनात श्रीडूंगरगढ़ के निवासी कांस्टेबल यूनुस खान एवं जैसलसर निवासी ओमप्रकाश चाहर ने बहादुरी दिखाई। नाकाबंदी की और तेज गति से बढती फॉरच्यूनर गाड़ी को रूकवाने के लिए दोनो जनें नाकाबंदी के सामने खड़े हो गए एवं पुलिस जवानों को खड़ा देख कर फॉरच्यूनर चालक अपराधी ने गाड़ी को कुछ धीमा भी किया। ऐन वक्त पर दोनो जवान वहां से हट गए एवं दोनों की जान बाल बाल बची। बाद में पीछा कर आरोपियों को पकडने में भी इन दोनो जवानों की भूमिका महत्वपूर्ण रही है।
ये है अपराधी।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स 9 सितम्बर 2020। कालू पुलिस की नाकाबंदी तोड़ कर भागने वाले अपराधियों की पहचान हनुमानगढ़ के बालेरी निवासी किशननाथ पुत्र हेतनाथ व उसके साथी लूणकरणसर के गांव ब्लू निवासी दानाराम पुत्र जगदीश जाट व पांचू निवासी रामेश्वर पुत्र भैराराम के रूप में हुई है। तीनों ही अपराधियों के खिलाफ पूर्व में भी कई थानों में अलग अलग मामले दर्ज है।.

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। कालू थानाधिकारी देवीलाल सारण की अगुवाई में टीम ने पीछा करते हुए तीनों आरोपियों को दबोचा।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। रेत में धंसी गाड़ी से आरोपियों को तुरंत पकड़ लिया पुलिस ने।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। लूणकरणसर से पहले कच्चे में गाड़ी उतारने पर फंसी फॉरच्यूनर को जब्त किया पुलिस ने।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। फॉरच्यूनर गाड़ी के साथ अपराधी व पकड़ने वाली कालू थाना टीम।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!