February 29, 2024

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स 27 जनवरी 2023। आज गांव नोसरिया में तथा गुरुवार को लिखमदेसर व समंदसर में गणतंत्र दिवस के साथ वार्षिकोत्सव भी धूमधाम से मनाए गए। बड़ी संख्या में ग्रामीणों की आयोजन में भागीदारी रही व विद्यार्थियों ने उत्साहित होकर प्रस्तुतियां दी।

समंदसर में धूमधाम से मनाया वार्षिकोत्सव, गोदारा ने गांव का नाम रोशन करने की प्रेरणा दी।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। विद्यार्थी किसी भी क्षेत्र का चुनाव करें परंतु कड़ी मेहनत से सफल होकर वे गांव का नाम रोशन करने का भाव जरूर रखें। ये बात समंदसर सरपंच प्रतिनिधि इमिलाल गोदारा ने विद्यालय में आयोजित गणतंत्र दिवस व वार्षिकोत्सव समारोह में कही। गोदारा ने स्कूल के विकास के लिए ग्रामीणों से एक मंच पर आने की अपील की। गोदारा ने स्कूल में मूलभूत सुविधाओं व खेल मैदान के लिए सकारात्मक प्रयास करने का आश्वासन दिया। समारोह में विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी व प्रतिभावान छात्र छात्राओं को पुरस्कृत किया गया। अनेक ग्रामीण भामाशाहों ने सहयोग राशि प्रदान की तथा उपसरपंच, पांच व बड़ी संख्या में ग्रामीण तथा विद्यार्थी मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन मघाराम सिंवर ने किया। विद्यालय की प्रधानाचार्य ललिता ने सभी का आभार जताया।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। इमिलाल गोदारा ने ध्वज फहराया, दी बच्चों को प्रेरणा।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। समंदसर में बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने समारोह में भाग लिया।

नोसरिया में मनाया वार्षिकोत्सव, प्रतिभावान विद्यार्थियों को किया पुरस्कृत।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय नोसरिया में सुंदर सांस्कृतिक प्रस्तुतियों के साथ वार्षिकोत्सव का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता किशनाराम सारण ने की और समारोह मुख्य अतिथि राजेंद्र नोसरिया ने बच्चों को सरकारी स्कूलों में बच्चों का भेजकर उनका भविष्य संवारने की बात कही। समारोह में सरपंच प्रतिनिधि पूर्णाराम, किशनाराम सारण, राजेंद्र नोसरिया, नेमाराम प्रजापत, किशन लाल सोनी, खंग सिंह बिदावत, देवीसिंह बिदावित, चोखाराम ज्यानी, नानूराम सारण मंच पर रहें। सैकड़ों ग्रामीणों ने कार्यक्रम में भाग लिया। सभी अतिथियों का स्वागत किया गया व प्रतिभावान विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया गया। प्रधानाचार्य ऋषिपाल ने सभी का आभार जताया व अध्यापक कर्णाराम नायक ने विद्यालय की प्रगति रिपोर्ट पेश की। कार्यक्रम का संचालन अध्यापक जीवनराम मेघवाल ने किया।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। नोसरिया में अतिथियों ने पुरस्कृत किया विद्यार्थियों को।

लिखमादेसर में मनाया वार्षिकोत्सव, हुए विद्यार्थी पुरस्कृत।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। गांव लिखमादेसर के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में गुरुवार को गणतंत्र दिवस के साथ वार्षिकोत्सव मनाया गया। समारोह की अध्यक्षता प्रधानाचार्य लक्ष्मीकांत वर्मा ने की तथा मुख्य अतिथि के रूप में सरपंच प्रतिनिधि राधेश्याम उपस्थित रहें। विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए व प्रतिभावान छात्र छात्राओं को सम्मानित किया गया। ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मुकननाथ ने विद्यालय में नए कमरे के निर्माण के लिए तीन लाख रुपए भेंट किए तथा काननाथ सिद्ध ने विधायक कोटे से एक कमरे का निर्माण करवाने का आश्वासन दिया। इस दौरान देवाराम ज्याणी, रामरतन हुड्डा, सुरेश कुमार ने विद्यार्थियों को सम्बोधित किया। बड़ी संख्या में ग्रामीण समारोह में उपस्थित रहें व विद्यार्थियों की प्रस्तुतियों की सराहना की।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। अतिथि व ग्रामीण शामिल हुए समारोह में।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। लिखमादेसर में बालिकाओं ने दी सुंदर प्रस्तुतियां, ग्रामीणों ने की सराहना।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!