May 27, 2024

श्रीडूंगरगढ़ टाईम्स 6 जुलाई 2019। शुक्रवार दोहपर ट्रक के नीचे दबने वाले कार में सवार लोगों की पहचान हो गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार गंगाशहर निवासी पन्नालाल दुग्गड़ का परिवार तोलियासर में भैंरूजी के धोक लगा कर पुन: गंगाशहर की और लौट रहे थे कि श्रीडूंगरगढ़ कस्बे से करीब 11 किलोमीटर दूर हाईवे पर यह हादसा हो गया। पन्नालाल दुग्गड़ की पत्नी मंजूदेवी, बेटा राजकमल, यशवंत, पुत्री ममता व जयश्री एवं जयश्री की दो माह की पुत्री कार में सवार थी। जयश्री की कुछ समय पूर्व ही शादी हुई थी एवं उसके दो माह पूर्व पुत्री होने के बाद नवजात को बाबा की धोक लगाने के लिए यह परिवार तोलियासर आया था। दुर्घटना में मंजूदेवी व राजकमल की मृत्यू हो गई है एवं यशवंत, ममता एवं जयश्री को बीकानेर रैफर किया गया। दोनो मृतकों के शवों को श्रीडूंगरगढ़ चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया है एवं रविवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। इस संबध में देर रात तक कोइ मामला दर्ज नहीं हुआ व पुलिस ने दोनो वाहनों को जब्त कर लिया है। ट्रक ड्राईवर बीकानेर निवासी रामसिंह को भी पुलिस ने राऊंडअप कर लिया है।

यूं हुई दुर्घटना।

श्रीडूंगरगढ़ टाईम्स। दुर्घटना में बीकानेर से रवाना हुआ ट्रक राशन का सामान लेकर कोलकाता के लिए रवाना हुआ था। यह ट्रक बीकानेर की और से श्रीडूंगरगढ़ की और आ रहा था एवं गंगाशहर निवासी दुग्गड़ परिवार श्रीडूंगरगढ़ से बीकानेर की और जा रहा था। बेनिसर फांटे एवं टोल प्लाजा के बीच दोनो पास से गुजरे तो कार अनियंत्रित होकर ट्रक के पिछले टायर में टकरा गई। इससे ट्रक का पिछला टायर फुट गया एवं ट्रक कार के उपर ही गिर गया। सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंची एवं टोल कम्पनी से क्रेन व एम्बुलैंस भी। इस क्रेन से ट्रक को हटा कर कार को निकाला गया एवं टोल की एम्बुलैंस से ही श्रीडूंगरगढ़ चिकित्सालय पहुंचाया गया। दुर्घटना के बाद मौके सड़क ब्लाक हो गई एवं कुछ ही देर में करीब एक किलोमीटर लंबा जाम लग गया। एक क्रेन से ट्रक साईड़ में नहीं हुआ तो श्रीडूंगरगढ़ से दूसरी क्रेन मंगवाई गई व कड़ी मशक्कत के बाद ट्रक को साईड़ में करवा कर जाम खुलवाया गया।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। श्रीडूंगरगढ़ चिकित्सालय में किया गया घायलों का प्राथमिक उपचार।

जाको राखे सांईयां……

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। ट्रक एवं कार की टक्कर व टक्कर के बाद कार के राशन से भरे ट्रक के निचे दब जाने के हादसे में कार का कचुमर निकल गया। कार को ट्रक के निचे से जब निकाला गया तो कार की हालत देख कर हर किसी का दिल दहल गया। कार में कुछ भी बाकी नहीं रहा था एवं कार की स्थिति देख कर उसमें सवार किसी भी व्यक्ति के जीवित बचने की आंशका मुश्किल लग रही थी। लेकिन इसी कार में सवार दो माह की बच्ची, जिसे धोक लगवाने के लिए पूरा परिवार गंगाशहर से तोलियासर आया था। उसे एक खंरोच तक नही आई। बच्ची को देख कर सभी के मुंह से यही निकला कि जाको राखे सांईयां, मार सके ना कोई।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। 2 माह की नवजात को नहीं लगी एक भी खंरोच, सभी ने माना चमत्कार।

हर कोई जुटा मदद़ में।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। भयावह हादसे की सूचना क्षेत्र में जैसे ही जिसे भी मिली वही मदद करने के लिए दौड़ पड़ा। क्षेत्र के जागरूक नागरिकों ने कार को ट्रक के निचे से निकालने में, ट्रक को सडक पर साईड करने में पुलिस का सहयोग किया वहीं राजकीय चिकित्सालय में भी घायलों को संभालने के लिए सामाजिक कार्यकर्ता पहुंच गए। चिकित्सालय में विभिन्न संस्थाओं से जुड़े सामाजिक कार्यकर्ता अशोक झाबक, विक्रम मालू, विमल भाटी, शुरवीर मोदी, विजयसिंह पारख, राजेश शर्मा, मदन सोनी, भंवरलाल दुगड़, सुमति पारख, केएल जैन आदि ने घायलों को संभाला। मौके पर भी थानाधिकारी सत्यनारायण गोदारा, एसआई राजेन्द्र कुमार की अगुवाई में पुलिस जवानों ने काफी मशक्कत की।

श्रीडूंगरगढ की विश्वसनीय व प्रमाणित खबरों के लिए जुड़े श्रीडूंगरगढ टाइम्स से।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स की खबरें अपने मोबाईल में सीधे प्राप्त करने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें https://chat.whatsapp.com/K6dYSQW23IiHbg1Qj2aZsH

हमारे वाटसएप ग्रुप से जुड़ने के लिए हमे वाटसएप करें- 94149-17401

और हमारें फेसबुक पेज को लाइक करें- https://www.facebook.com/sridungargarhtimesnews/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!