February 28, 2024

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स 12 फरवरी 2024। श्रीडूंगरगढ़ पुलिस द्वारा सोमवार शाम को पकड़े गए अफीम तस्कर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। एसआई बलवीरसिंह ने बताया कि गश्त के दौरान एएसआई रविन्द्र सिंह ने गांव धीरदेसर पुरोहितान के पास एक गाड़ी को रुकवाई व जांच की तो गाड़ी में अफीम की गंध महसूस हुई। इस पर गाड़ी चालक विश्नोइयों की ढाणी, नया डूंगरपुर, रोहट, पाली निवासी जयनारायण विश्नोई से पूछताछ की गई। संतोषजनक जवाब नही मिलने पर श्रीडूंगरगढ़ से थानाधिकारी मय टीम मौके पर पहुंचे व नियमानुसार कार्यवाही करते हुए गाड़ी की तलाशी ली। गाड़ी में आरोपी ने अपनी सीट के नीचे पांच थैलियों में अलग अलग अफीम का दूध पैक कर रखा था। इस पर उसे गिरफ्तार करते हुए कार्यवाही की गई। मामले की जांच शेरुणा थानाधिकारी इंद्रलाल को सौंपी गई है।

जब्त की लाखों की अफीम, दो अनशील्ड मोबाइल भी।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के साथ ही उसके कब्जे से 1650 ग्राम अफीम का दूध जब्त किया। इस अफीम के दूध की मार्केट वेल्यू करीब 6.50 लाख रुपये आंकी जा रही है। आरोपी के पास ये पांच थैलियों में डाला हुआ था। गाड़ी से 54 हजार की नकदी बरामद की गई और एक कम्प्यूटर कांटा भी जब्त किया गया। पुलिस ने क्रेटा गाड़ी और 2 अनसील्ड मोबाइल भी जब्त किए।

ये रहें शामिल।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। एसआई बलबीर सिंह की अगुवाई में एएसआई रविंद्र सिंह, कांस्टेबल राजवीर, कमलेश, लेखराम, राजेश, दो पुलिस गाड़ियां जिनमें रामनिवास व राकेश शामिल रहें। टीम ने दो दलों में आरोपी को धर दबोचा है।

तस्करी का बड़ा रूट, होगा प्रभावित।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। प्राथमिक सूचना में सामने आ रहा है कि आरोपी राजस्थान के कई जिलों सहित आसपास के राज्यो तक अफीम तस्करी में लिप्त हैं एंव आरोपी के खिलाफ कई मामले भी होने का अनुमान लगाया जा रहा है। पुलिस आरोपी का रिकार्ड खंगालने में जुट गई है। बताया जा रहा है कि इजे गिरफ्तारी के बाद अफीम सप्लाई का बड़ा नेटवर्क प्रभावित होगा।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। पुलिस की गिरफ्त में अफीम सप्लायर।
error: Content is protected !!